Affiliate Disclosure

अंतिम अद्यतन: 29/01/24

News.KhushhalVitta ब्लॉग में संबद्ध लिंक हो सकते हैं। यदि आप किसी संबद्ध लिंक पर क्लिक करते हैं और खरीदारी करते हैं, तो हम आपसे बिना किसी अतिरिक्त लागत के कमीशन कमा सकते हैं। अर्जित आयोगों ने इस ब्लॉग के रखरखाव और विकास में सहायता की।

सहबद्ध लिंक क्या हैं?

संबद्ध लिंक हमारी वेबसाइट से आने वाले रेफरल को ट्रैक करने के लिए संबद्ध कार्यक्रमों द्वारा प्रदान किए गए विशेष यूआरएल हैं। जब आप किसी संबद्ध लिंक पर क्लिक करते हैं और खरीदारी करते हैं, तो संबद्ध कंपनी हमें बिक्री के लिए एक छोटा सा कमीशन देती है।

News.KhushhalVitta ब्लॉग पर संबद्ध लिंक कैसे काम करते हैं?

जब आप  ब्लॉग पर किसी संबद्ध लिंक पर क्लिक करते हैं, तो यह हमारे द्वारा अनुशंसित उत्पाद या सेवा का लिंक हो सकता है। लिंक पर क्लिक करके और खरीदारी करके, आप इस ब्लॉग की सामग्री निर्माण और रखरखाव में सहायता करते हैं।

यदि मैं किसी संबद्ध लिंक का उपयोग करता हूँ तो क्या मुझे अधिक भुगतान करना होगा?

नहीं, यदि आप किसी संबद्ध लिंक का उपयोग करते हैं तो आपको कुछ भी अतिरिक्त भुगतान नहीं करना पड़ेगा। उत्पाद या सेवा की लागत आपके लिए वही रहेगी, चाहे आप हमारे संबद्ध लिंक का उपयोग करें या सीधे विक्रेता की वेबसाइट पर जाएं।

आपसे हमारा वादा:

हम केवल उन उत्पादों या सेवाओं को बढ़ावा देते हैं जिन पर हमने शोध किया है और हमें वास्तव में विश्वास है कि वे हमारे पाठकों के लिए मूल्य लाएंगे। हमारी सिफ़ारिशें हमारे अपने अनुभवों या उन लोगों के अनुभवों पर आधारित हैं जिन पर हमें भरोसा है।

आपके समर्थन के लिए धन्यवाद

सहबद्ध लिंक के उपयोग के माध्यम से आपका समर्थन अत्यधिक सराहनीय है। यदि इस वेबसाइट पर संबद्ध लिंक के बारे में आपके कोई प्रश्न या चिंताएं हैं, तो कृपया बेझिझक हमसे संपर्क करें।

संपर्क करें: khushhalvitta@gmail.com

Scroll to Top