Kaynes Technology Share Price मे तेजी, 1 साल मे करीब वन साइड 289% की ग्रोथ !

EMS space के Kaynes Technology Share Price मे तेजी, 1 साल मे करीब वन साइड 289% की ग्रोथ !

kaynes technology share price: Kaynes Technology भारत एक बहुत बड़ा खिलाड़ी है एंड-टू-एंड और IoT Solutions-Enabled Integrated Electronics Manufacturing में। हो सकता हैं कि आपने भी कभी न कभी Kaynes Technology का इस्तमाल आपसे हुआ होगा , क्योकि भारत में Kaynes Technology काफी अच्छा रोल है ।
शेयर बाजार में साल November 22, 2022 में Kaynes Technology ने अपनी एंट्री की थी, जिसके आईपीओ के समय कई निवेशकों ने अपना पैसा Kaynes Technology में निवेश किया था।

Kaynes Technology का आईपीओ ₹587 प्रति शेयर पर आया था, जिसके बाद NSE मार्किट पर इसकी लिस्टिंग ₹775 प्रति शेयर मतलब 32% के Premium के साथ Kaynes Technology की लिस्टिंग हुई थी। कई निवेशकों ने Kaynes Technology के Shares पर अच्छा खासा प्रॉफिट (32-33%) कमाया हैं, पर अभी भी कुछ ऐसे निवेशक जरूर हैं जिन्होंने अभी तक Kaynes Technology को होल्ड कर रखा होगा , और उनके घर रोज दिवाली होगी ।

इसलिए हर एक शेयर बाजार निवेशक kaynes technology share price पर जरूर नज़र रखते हैं ताकि सही समय पर इस कंपनी से प्रॉफिट कमाया जा सके।

इसलिए आज आप इस आर्टिकल के माध्यम से kaynes technology share price की जानकारी पढ़ेंगे, चलिए शुरू करते है !

kaynes technology share price:

आज के दिन 26 फरवरी (सोमवार ) को शेयर बाजार खुलने पर kaynes technology share price का शेयर भाव ₹2874 प्रति शेयर पर बंद हो गया । कल के दिन (24 फरवरी) को हमे 5 % की वृद्धि देखने मिली लेकिन INTRADAY मे कुछ खास नहीं लेकिन OVERALL ग्रोथ काफी अच्छी देखने मिली । और अगर हम जब आईपीओ लिस्ट हुआ तभी से देखे तो करीब करीब 300% के आस पास शेयर देखने मिले । मतलब हमने 1 लाख इन्वेस्ट किए होते तो 1 लाख के 3-3.50 लाख जरूर बनते ।

kaynes technology के शेयर भाव में हर दिन छोटे-मोटे बदलाव होते रहते हैं, kaynes technology share price के अपडेट की जानकारी पाने के लिए आप हमारी वेबसाइट के साथ जुड़े रहे अथवा आप हमारे टेलीग्राम चैनल से भी जुड़ सकते हैं।

kaynes technology share price chart
Source TradingView

यह भी पढे :- जानिए Warren Buffett के 15 शाश्वत Investment Principles: Berkshire Hathaway के Shareholder Letter से

Kaynes Technology Kya kam karta hai :

Kaynes Technology भारत एक बहुत बड़ा खिलाड़ी है एंड-टू-एंड और IoT Solutions-Enabled Integrated Electronics Manufacturing में। Kaynes Technology के पास बहुत सारे कौशल हैं हर ESDM सेवाओं में।

Kaynes Technology के पास 30 साल से ज्यादा का अनुभव है। Kaynes Technology ऑटोमोटिव, इंडस्ट्रियल, एयरोस्पेस और डिफेंस, आउटर-स्पेस, न्यूक्लियर, मेडिकल, रेलवे, IoT, आईटी और भी कई सेगमेंट में काम करते हैं।

Kaynes Technology के पास उन्नत Manufacturing Infrastructure है, Kaynes Technology उत्पादों को Flexible Volumes में बना सकते है, हर उद्योग में।

ये हैं kaynes technology का 52 Week Low और 52 Week High

शेयर बाजार में हर कंपनी के शेयर भाव का एक 52 Week High शेयर प्राइस और 52 Week Low शेयर प्राइस होता हैं। हर शेयर बाजार का निवेशक किसी भी कंपनी में अपना पैसा निवेश करने से पहले उस कंपनी का 52 Week Low और 52 Week हाई शेयर प्राइस पर अपनी नज़र एक बार जरूर डालते हैं।

kaynes technology का इस समय का 52 Week High (26-Feb-2024) ₹3,080.00 प्रति शेयर हैं और 52 Week Low (01-Mar-2023) ₹ 858.30 प्रति शेयर हैं।

kaynes technologyTrade Information
Traded Volume (Shares)4,67,089
Traded Value (₹ Lakhs)13,845.36
Total Market Cap (₹ Lakhs)18,46,401.37

kaynes technology share price Latest Update:

kaynes technology ने अलग industries में बड़े ऑर्डर पकड़े हैं, और सारे ऑर्डर book-to-bill ratio स्थिर है, मतलब सेक्टर में अच्छी वृद्धि है। धीरे-धीरे, और बड़े कदम उठाएँगे!

Electronics manufacturing services (EMS) EMS industry में ग्लोबल और डोमेस्टिक चर्चा कुछ अलग स्तर का है! 3QFY24 में ऑर्डर फ्लो में ठोस sequential और साल-दर-साल वृद्धि देखी गई है।

EMS कंपनियों का सीन देखो, रेविन्यू में तो मजा है पर मार्जिन में दबाव है ।

EMS कंपनियों का कहना है कि उनका रेविन्यू , मतलब उनकी कमाई, 57% सालाना (वर्ष-दर-वर्ष) में बढ़ गया है। ये वजह है उनके ऑर्डर में स्वस्थ बढ़ोतरी का, मार्च 23 से अब तक 43-44% सालाना और 25-26% बढ़ोतरी हुई है (ऑर्डर बुक ग्रोथ में डिक्सन और एम्बर को शामिल नहीं किया गया है)।

यानी के, कमाई तो बढ़िया है, लेकिन नफा कम हो गया है। डिक्सन और अंबर को छोड़ कर, फिर भी मार्जिन में दबाव है। अब देखो, ये चुनौतियाँ कैसे संभालते हैं EMS कंपनियाँ!

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Leave a Comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Scroll to Top