Bharti Hexacom IPO का अंतिम GMP ₹60 है, जो 3 अप्रैल 2024 को ।  IPO के प्राइस बैंड के रूप में 570.00 रुपये हैं, और भारती हेक्साकॉम आईपीओ का अनुमानित  लिस्टिंग प्राइस  ₹630 है (कैप प्राइस + आज का जीएमपी)।

पिछले कुछ दिनों से देखा गया है कि जीएमपी में तेजी आ रही है। 2 अप्रैल को जीएमपी 52 रुपये बढ़ा, और 1 अप्रैल को भी 39 रुपये का बढ़ा। लेकिन, 31 मार्च को जीएमपी में कोई बढोतरी नहीं दिखी, वही रह गया था।

ये सभी कारक मिलाके दिखाते हैं कि बाजार भारती हेक्साकॉम के आईपीओ के लिए उपयुक्त है और अपेक्षित लिस्टिंग मूल्य भी तेजी से बढ़ रही है।

भारती हेक्साकॉम का आईपीओ, जो की  ₹4275.00 करोड़ है, 03-04-2024 से 05-04-2024 तक सब्सक्रिप्शन के लिए खुला है।

इस आईपीओ के माध्यम से, भारती हेक्साकॉम अपने व्यवसाय का विस्तार और अन्य उद्योगों के लिए नये पैसे जुटा सकेगी।

भारती हेक्साकॉम लिमिटेड, जो अप्रैल 1995 में शामिल हुई, एक Communication Solutions Provider है जो राजस्थान और उत्तर पूर्वी Telecom सर्किलों में (जिसमे अरुणाचल प्रदेश, मणिपुर, मेघालय, मिजोरम, नागालैंड और त्रिपुरा शामिल हैं) मोबाइल, फिक्स्ड और ब्रॉडबैंड सेवाएं प्रदान करता है । 

ये अपनी सेवाओं को "Airtel" ब्रांड के अंतर्गत प्रदान करता है। कंपनी का मुख्य उद्देश्य है अपने पोर्टफोलियो को बढ़ाना, उच्च कीमत वाले ग्राहकों को आकर्षण और रखना, और उन्हें एक विशेष अनुभव प्रदान करना ।