Range Rover

1

Dashed Trail

रेंज रोवर एक शानदार SUV है और कई लोगों के लिए उनकी पहली पसंद है। रेंज रोवर की Luxury, ऑफ-रोड Capabilities और Advanced Features काफी मशहूर हैं। ये एक प्रीमियम SUV है जो परफॉर्मेंस, कम्फर्ट और स्टाइल सब कुछ ऑफर करता है।

Mercedes-Benz

2

Dashed Trail

Mercedes-Benz की गाड़ियाँ दुनिया भर में अपने डिज़ाइन, प्रदर्शन और इनोवेशन के लिए मशहूर हैं। उनकी गाड़ियाँ किसी भी ड्राइविंग के शौकीन के लिए एक सपना है, खास उन लोगों के लिए जो Luxury और Comfort को महत्व देते हैं।

Toyota

3

Dashed Trail

टोयोटा दुनिया की सबसे बड़ी ऑटोमोबाइल कंपनियों में से एक है। उनकी गाड़ियाँ गुणवत्ता, विश्वसनीयता और ईंधन दक्षता के लिए मशहूर हैं। टोयोटा की विनिर्माण प्रक्रिया और इंजीनियरिंग उत्कृष्टता भी दुनिया भर में प्रसिद्ध है।

Tata Motors

4

Dashed Trail

टाटा मोटर्स का एक महत्वपूर्ण उद्देश्य टिकाऊ और पर्यावरण अनुकूल वाहनों को बढ़ावा देना। उनका इलेक्ट्रिक मोबिलिटी डिवीजन, इलेक्ट्रिक वाहन और हरित प्रौद्योगिकी के विकास पर ध्यान केंद्रित है।टाटा मोटर्स के साथ-साथ, उनकी वैश्विक उपस्थिति भी मजबूत है। वे Jaguar Land Rover (JLR) को भी संभालते हैं, जो लग्जरी कारें और एसयूवी बनाते हैं और दुनिया भर में प्रसिद्ध हैं।

Rolls-Royce

5

Dashed Trail

रोल्स-रॉयस की गाड़ियाँ दुनिया भर के elite क्लास के लोगों के लिए एक स्टेटस सिंबल हैं। उनकी गाड़ियों का डिज़ाइन और निर्माण प्रक्रिया एक ऊंचे स्टार पर होती है, जिसमें हर एक गाड़ी की हर एक डिटेल पर खास ध्यान दिया जाता है।

Lamborghini

6

Dashed Trail

लेम्बोर्गिनी के इंजन काफी पावरफूल  होते हैं और उनकी गाड़ियों की स्पीड और ऐक्सेलरैशन एक्स्ट्रऑर्डनेरी  होते हैं। लेम्बोर्गिनी गाड़ियाँ के V10 और V12 इंजन शोर मचाते हुए परफॉरमेंस और प्रदर्शन को दर्शाते हैं।

BMW

7

Dashed Trail

BMW की लाइनअप काफ़ी बड़ी है, शुरू होती है कॉम्पैक्ट कारों से और ख़तम होती है हाई-परफॉर्मेंस स्पोर्ट्स कारें और लक्ज़री सेडान तक। उनकी 3-सीरीज़ और 5-सीरीज़ सेडान, X-सीरीज़ एसयूवी, और M-सीरीज़ की उच्च प्रदर्शन वाली कारें उनके लोकप्रिय मॉडल हैं।

Ford

8

Dashed Trail

फोर्ड ने ऑटोमोबाइल मैन्युफैक्चरिंग को बड़े पैमाने पर उत्पादन में क्रांति लाने के लिए प्रेरित किया, जहां उन्होंने असेंबली लाइन का कॉन्सेप्ट पेश किया। इस वाहनों की लागत कम हुई और उनकी पहुंच बढ़ गई, जो ऑटोमोबाइल उद्योग को एक नया मुकाम दिखाता है।

Audi

9

Dashed Trail

ऑडी की गाड़ियों का डिज़ाइन काफी आइकॉनिक है। उनके वाहनों का सिल्हूट एयरोडायनामिक और स्टाइलिश होता है, जो उन्हें एक विशिष्ट पहचान देता है। ऑडी की सिग्नेचर सिंगलफ्रेम ग्रिल और एलईडी हेडलाइट्स उनकी गाड़ियों को और भी पहचानने योग्य बनाती हैं।

Maruti Suzuki

10

Dashed Trail

मारुति सुजुकी ने भारत के ऑटोमोबाइल उद्योग को एक नया मुकाम दिया है। उनकी गाड़ियाँ किफायती मूल्य पर उपलब्ध हैं और उनका व्यापक सेवा नेटवर्क और बिक्री के बाद समर्थन ने उन्हें भारत में एक लोकप्रिय विकल्प बनाया है।